OneTo11 app se paise kaise kamaye 2023


OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारी Website Be RoBoCo में, एक बार फिर हम हाजिर है आपके सामने पैसे कैसे कमाए से संबंधित एक जबरदस्त जानकारी को लेकर जिसे हम OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye के नाम से जानते हैं।


दोस्तों क्या आपने भी OneTo11 App Download, OneTo11 App Kya Hai, OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye, OneTo11 App Referral Code आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये 1 To 11 App Download, OneTo11 App Login, OneTo11 App Fantasy App, OneTo11 App Free Download और OneTo11 App Login आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

 

दोस्तों अगर आप ऑनलाइन पैसा कमाने के रास्ते के बारे में सोच रहे हो और अभी तक आपको कोई भी रास्ता समझ नहीं आया है तो घर बैठे गेम खेलकर पैसा कमाने का विचार भी बुरा नहीं है बस इसके लिए आपके पास कोई ऐसा App होना चाहिए जो कि Genuine हो और आपको आपकी मेहनत का फल मिल सके।

 

ऐसे में दोस्तों OneTo11 App आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है क्योंकि यह App आपको कई तरह के बेहतर Reward Program उपलब्ध कराता है जो कि आपको किसी अन्य App पर नही मिलेंगे। 

 

आइये इसके बारे में Details में बात करते हैं जैसे कि OneTo11 App क्या हैOneTo11 App पर Account कैसे बनायेOneTo11 App से पैसे कैसे कमाएOneTo11 App से पैसे कैसे Withdraw करे और OneTo11 App Customer Care No आदि के बारे में चलिए शुरू करते है।


Table of Contents

OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye

 

OneTo11 app se paise kaise kamaye, दोस्तों क्या आपने भी OneTo11 App Download, OneTo11 App Kya Hai, OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye, OneTo11 App Referral Code आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये 1 To 11 App Download, OneTo11 App Login, OneTo11 App Fantasy App, OneTo11 App Free Download और OneTo11 App Login आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

OneTo11 App Kya Hai

 

दोस्तों OneTo11 App इंडिया का पहला Social Fantasy Gaming Application है जिसमें आप क्रिकेट और लूडो जैसे Games खेल सकते हो और पैसे कमा सकते हो इसके साथ ही आप OneTo11 App पर अपनी टीम बनाकर भी पैसे जीत सकते हो।

 

अगर OneTo11 App की Popularity की बातचीत की जाए तो इसके 500000 से भी ज्यादा Active Users हैं और Rating की बातचीत करें तो Rating भी 4.8 स्टार की है।


Earn Tube 11 App Se Paise Kaise Kamaye

 

OneTo11 App Ko Download Kaise Kare

 

दोस्तों MPL और Winjo Games की तरह इस Game को भी आप Playstore से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं आप इसको इसकी Official Site Oneto11.Com से डाउनलोड कर सकते हैं।

 

इसके अतिरिक्त मैंने आपको नीचे OneTo11 App को Download करने का Link दिया है अगर आप इस लिंक से डाउनलोड करते हैं और मेरा Referral Code (AFAANWQC) प्रयोग करते है तो आपको Signup Bonus के रूप में ₹100 मिलगे।

Download OneTo11 App Now

 

OneTo11 App Par Account Kaise Banaye

 

दोस्तों OneTo11 App पर Account बनाने के लिए मैंने एक Step By Step Guide तैयार की है जोकि मैं आपके सामने रख रहा हूं और मुझे उम्मीद है अगर आप इससे Follow करोगे तो आपको अपना Account बनाने में कोई भी दिक्कत नहीं होगी।

 

Step 1 ऊपर दिए गए लिंक से OneTo11 App को डाउनलोड करें और अपने मोबाइल में Install कर लें और Install करने के बाद App को Open कर ले।

 

Step 2  OneTo11 App को Open करने के बाद आपके सामने कुछ इस तरह का Interface आ जायेगा।


● Booktube Se Paise Kaise Kamaye


OneTo11 app se paise kaise kamaye, दोस्तों क्या आपने भी OneTo11 App Download, OneTo11 App Kya Hai, OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye, OneTo11 App Referral Code आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये 1 To 11 App Download, OneTo11 App Login, OneTo11 App Fantasy App, OneTo11 App Free Download और OneTo11 App Login आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

 

अब आपको Register Now पर Click कर देना है। इसके बाद आपसे आपका मोबाइल नंबर मांगा जाएगा जिसे आपको Fill कर देना है और फिर Proceed Securely पर Click कर देना है।

 

Step 3 अब आपसे आपको अपना नाम और इस Refer Code (AFAANWQC) को Enter करने को बोला जाएगा, ये डालने के बाद आपको Next के Option पर Click कर देना है।

 

Imp Note :- दोस्तों अगर आप ₹100 का फ्री बोनस प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको Refer Code को डालना बहुत ज्यादा जरूरी है और इसके लिए आप हमारा Refer Code (AFAANWQC) प्रयोग कर सकते हैं।

 

इसके अतिरिक्त अगर आपने पहले से ही कहीं से OneTo11 App को डाउनलोड कर लिया है तब भी आप हमारे Referral Code को प्रयोग में ला सकते हैं और ₹100 का बोनस कमा सकते हैं इसके लिए आपको अपने प्रोफाइल फोटो के ऊपर क्लिक करना है और ऊपर  जहाँ पर आपका नाम लिखा है वहां पर Click करना है, अब आपके सामने Add Refer Code का Option आ जायेगा जिसपर Click करके आपको Refer Code (AFAANWQC) डाल देना है और Save के ऊपर Click कर देना है।

 

Step 4 अब आपके मोबाइल नंबर पर एक Otp आएगा, उस Otp को आपको Enter कर देना है और Confirm पर क्लिक कर देना है इस प्रकार आपका Account OneTo11 App पर Successfully बन जाएगा।


Credit card se paise kaise kamaye 2021

 

अब बात करते हैं कि OneTo11 App से पैसे कैसे कमाए

 

OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye

 

दोस्तों OneTo11 App से पैसे कमाने के लिए सभी रास्ते इसप्रकार है।


1. OneTo11 App पर Game खेल कर पैसे कैसे कमाए। 

2. OneTo11 App के नेटवर्किंग प्रोग्राम से पैसे कैसे कमाए। 

 

आइये अब इन दोनों तरीको के बारे में One By One चर्चा करते है। 


1. OneTo11 App Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye

 

दोस्तों OneTo11 App पर Game खेलकर पैसा कमाने के लिए आपको यहां पर मौजूद Context में भाग लेना होगा और अपनी एक टीम बनानी होगी।

 

यहाँ पर Team बनाने का Concept बिल्कुल My11circle App की तरह ही है। Context Join करने के बाद आपको अपने खिलाड़ियों का चुनाव करना है। अगर आपके द्वारा चुने हुए खिलाड़ी अच्छा Perform करते है तो आपकी अच्छी Rank बन जाएगी और पैसे जीतने की संभावना बढ़ जाएगी।


● घर बैठे पैसे कैसे कमाए

 

OneTo11 App Par Team Kaise Banaye

 

एक टीम बनाने के लिए आपको 100 पॉइंट मिलते हैं, उन्हीं 100 पॉइंट्स में आपको 11 प्लेयर्स की टीम बनानी होती है।

 

विकेटकीपर:- सबसे पहले आपको अपनी टीम के लिए 1-4 विकेट कीपर का चयन करना होगा।


बल्लेबाजः- अब आपको अपनी टीम के लिए 3-6 बल्लेबाजों का चयन करना होगा। दोनों टीमों में से सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का चयन करें।


ऑल राउंडर:- ऑल राउंडर में आप 1 - 4 खिलाड़ी चुन सकते हैं।


बॉलर:- बॉलिंग में आप 3 - 6 बॉलर को सेलेक्ट कर सकते हैं।

 

जब आप प्लेयर का चयन नीचे Continue पर क्लिक करे और अब आप कप्तान और उप-कप्तान का चयन करें।

 

आप एक टीम से अधिकतम 7 खिलाड़ी ले सकते हैं और फिर दूसरी टीम से 4 खिलाड़ी।

 

नोट - आपको उस खिलाड़ी को कप्तान और उपकप्तान के रूप में चुनना चाहिए जो सबसे अधिक अंक देता है। क्योंकि कैप्टन के तौर पर आप जिस प्वॉइंट को सेलेक्ट करेंगे उसका प्वॉइंट दोगुना होता है और जो वाइस कैप्टन को सेलेक्ट करेगा उसका प्वाइंट डेढ़ गुना हो जाता है।

 

अगर आपको टीम बनाना नहीं आता है या आप नहीं जानते हैं कि हमें प्लेयर्स कैसे चुनना है तो उसके लिए आप इस लेख को पढ़ सकते हैं जहां पर मैंने टीम बनाने से संबंधित पूरी जानकारी दी है।


My 11 Circle se paise kaise kamaye

 

2. OneTo11 App Ke Networking Program Se Paise Kaise Kamaye

 

दोस्तों OneTo11 App, Networking के माध्यम से पैसा देने वाला पहला Gaming App है। जिसप्रकार Network Marketing में होता है कि आप लोगो को Products Promote करते जाते हो और आपकी Income बनती जाती है, कुछ ऐसा ही Concept का प्रयोग यहाँ पर किया गया है।

 

अगर आप Game में पैसा लगाना नहीं चाहते हो और फिर भी पैसे कमाना चाहते हो तो आपके लिए यह Program Best है क्युकी अगर आपके द्वारा Refer किया गया कोई भी व्यक्ति अगर मैच खेलता है तो आपको उसके द्वारा Join किये गए Context की फीस का 1.5% मिलता है और आपकी Upline को .75% , तो इस प्रक्कर आपकी इस Game के माध्यम से रोज इनकम हो सकती है वो भी बिना एक रुपया खर्च किये। 

 

अगर आप नही जानते है कि Network Marketing क्या है तो इस लेख को पढ़े।


Network Marketing In India 2021

 

OneTo11 App से अगर आप Fixed Income कमाना चाहते हो तो आपको यहाँ पर मौजूद कुछ Level को Achieve करना होगा, इसके लिए आपको इस App को Share करना है आप इस App को जितना ज्यादा Share करोगे आपका Level उतना ही ज्यादा बढ़ जाएगा और जितना ज्यादा आपका Level होगा आपकी उतनी ही ज्यादा Fixed Income होगी।


Groww App Se Paise Kaise Kamaye

 

दोस्तों मैंने आपके लिए OneTo11 App के Network Commission की List तैयार की है जोकि इस प्रकार है।

 

OneTo11 Network Commission List 


Referral Income

Members

Monthly

Level 1

5

25.94

Level 2

25

65.33

Level 3

125

160.88

Level 4

625

414.38

Level 5

3,125

1,218.75

Level 6

15,625

4,875.00

Level 7

78,125

18,281.25

Level 8

3,90,625

60,937.50

Level 9

19,53,125

2,28,515.62

Level 10

97,65,625

7,61,718.75

Level 11

4,88,28,125

19,04,296.88


OneTo11 App Ka Payout कितना है?

 

दोस्तों OneTo11 App पर जीते हुए पैसों को आपको सीधे अपने बैंक अकाउंट पर Transfer कर सकते हो। इसके लिए आपको अपने Account को Verify करना होगा।

 

OneTo11 App से पैसो को Withdraw करने के लिए आपके पास Winning Amount कम से कम ₹50 होना चाहिए और आप एक दिन में अधिकतम एक Withdrawl Request डाल सकते है।

 

आइए दोस्तों अब जानते हैं कि OneTo11 App पर Account को कैसे Verify करें।

 

OneTo11 App पर Account Verify कैसे करे

 

दोस्तों OneTo11 App पर अपने Account को Verify करने के लिए आपको कुछ आसान से Steps Follow करने हैं जो कि इस प्रकार हैं।

 

Step 1 Email Verification

 

आपका mobile number का Verification तो शुरुआत में ही हो जाता है लेकिन Email को आपको बाद में Verify करना होता है इसके लिए निम्न Process है।

 

1. अपने profile photo पर click करे।


2. इसके बाद अब जहाँ पर आपका नाम लिखा है वहां पर Click करे।


3. इसके बाद आपके सामने जहाँ पर पेंसिल का निशान बना है वहां पर Click करे।


4.  अब आपके सामने Email Verification लिख कर आ रहा होगा।


5. अपनी Email डाले और अपनी Email पर आये OTP से Email को verify करे।


● Flipkart से पैसे कमाने के 4 बेहतरीन तरीके

 

 Step 2  Pancard Verification

 

दोस्तो Pan card Verification के लिए आपको अपने Top Left पर मौजूद Profile Photo पर Click करना है और Bank Verification पर Click करना है और अब आपको Pan Card Verification पर Click करना है।

 

अब आपको अपना Pan Card में मौजूद नाम, आपका Pan Card Number और Pan Card की Photo Upload कर देनी है। इसप्रकार आपकी Pan Card Details Account मे Update हो जाएगी।

 

Step 3  Bank Account Status Verification

 

जब एक बार आप Pan Card Details को Submit कर देते है तो इसके बाद आप अपने Bank Account को भी Verify कर सकते है।

 

इसके लिए भी आपको अपने Top Left पर मौजूद Profile Photo पर Click करना है और Bank Verification पर Click करना है और अब आपको Bank Account Status Verification पर Click करना है और Bank Details जैसे कि नाम, Account Number, IFSC Code और Passbook की Photo Upload कर देनी है। अगर आपने सारी Details सही भरी हैं तो आपका Account कुछ भी समय के अंदर Activate हो जाएगा और फिर आप अपने जीते हुए पैसो को सीधे अपने Bank Account में Transfer कर पाएंगे।

 

Disclaimer :- OneTo11 App पर वित्तीय जोखिम की संभावना है तो कृपया इसे अपनी जिम्मेदारी पर खेले।


शेयर बाजार में पैसे कैसे कमाए 1 से 5 हजार रोज

 

OneTo11 App Customer Care Number

 

दोस्तों अगर आपको इस App से जुड़ी हुई किसी चीज पर कोई भी Doubt है जैसे कि Level Income या फिर Team बनाने से सम्बंधित कोई भी सवाल है तो आप इनकी Email Id पर इनसे संपर्क कर सकते हो।

 

OneTo11 App Email Id:-  Info@Oneto11.Com


Top 20 Paise Kamane Wala App 2021

 

Benifits Of OneTo11 App

 

दोस्तों OneTo11 App के बहुत सारे फायदे हैं लेकिन उनमें से कुछ प्रमुख फायदों को मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूं।

 

1. Lifetime Passive Income 

 

दोस्तों आपको यहां पर Networking के Concept की तरह है Passive Income को कमाने का मौका मिलता है आप यहां से हर महीने लाइफ टाइम तक Passive Income का आनंद उठा सकते हो।

 

अगर आप Passive Income के बारे में नही जानते है तो आपको इस लेख को जरूर पढ़ना चाहिए।


Passive Incone Kaise Kamaye

 

2. Instant Withdrawl

 

दोस्तों इस OneTo11 App पर आपको Instant Withdrawl की सुविधा मिलती है और आप इस OneTo11 App से Minimum ₹50 का Withdraw कर सकते हो।

 

3. Private Context

 

Private Context के जरिये आप अधिक लाभ और कमीशन कमा सकते है। आप अपने Referral के साथ Private Context बना सकते हो और आपस मे ही खेल सकते हो।


Facebook Se Paise Kaise Kamaye 2021

 

OneTo11 App FAQs

 

OneTo11 App का Referral Code क्या है?


(AFAANWQC)

 

OneTo11 App किन States पर Ban है?


आंध्रप्रदेश, असम, ओडिशा, तेलंगाना, नागालैंड और कोहिमा

 

अगर आप नागालैंड के बारे में ये बाते नही जानते तो आपको जरूर जानना चाहिए। 


Nagaland के बारे में अनसुने अनकहे 10 Amazing Facts

 

बिना पैसे खर्च किये किस Game से पैसा कमाए?


अगर आप Game में पैसा लगाना नहीं चाहते हो और फिर भी पैसे कमाना चाहते हो तो OneTo11 App का यह Networking Program Best है क्युकी अगर आपके द्वारा Refer किया गया कोई भी व्यक्ति अगर मैच खेलता है तो आपको उसके द्वारा Join किये गए Context की फीस का 1.5% मिलता है और आपकी Upline को .75% , तो इस प्रक्कर आपकी इस Game के माध्यम से रोज इनकम हो सकती है वो भी बिना एक रुपया खर्च किये। 

 

आपने क्या सीखा

 

उपरोक्त लेख OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye के माध्यम से मैंने आपको बताया है कि OneTo11 App क्या है, OneTo11 App को डाउनलोड कैसे करें, OneTo11 App पर Account कैसे बनाएं, OneTo11 App Se Paise Kaise Kamaye, OneTo11 App के फायदे क्या है, OneTo11 App का Payout क्या है, OneTo11 App पर Account कैसे Verify करे और OneTo11 App का Referral Code क्या है आदि के बारे में।

 

मुझे पूरी उम्मीद है आपको यह लेख जरूर पसंद आया होगा अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे Youtube Channel को Subscribe जरूर करें।

Subscribe Now

 

लेख के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद

 

Tags :-  #One To 11 App Download  #OneTo11 App Download     #1 To 11 App Download   #One 11 App #One 11 App Download #One To 11 Apk #One To 11 Apk Download #One To 11 Download #One11 App Download #One11 Fantasy  #11 App Download  #One To 11 App Referral Code #Oneto11 Apk Download #Oneto11 Fantasy App

 

Gaurav Sahu
Hello friends, I am your friend GAURAV SAHU and through my website Be RoBoCo, I give you detailed information related to Gaming, Education, Earn Money Network Marketing and Share Market, so that you can get educated and progress in your life. I have 10 years of experience in these fields.

Related Posts