My 11 Circle se paise kaise kamaye 2024 | My 11 Circle kaise khele


My 11 Circle se paise kaise kamaye  | My 11 Circle kaise khele, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक बार फिर हमारी Website Be RoBoCo में, आज के इस लेख में हम बात करने वाले हैं एक बहुत ही जरूरी Topic के बारे में जिसे हम My 11 Circle se paise kaise kamaye के नाम से जानते हैं।


दोस्तो क्या आपने भी How To Play My 11 Circle In Hindi, My 11 Circle Point System, My 11 Circle Minimum Withdrawal आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Cricket Se Paise Kamane Wala App, My 11 Circle App Free Download, My 11 Circle Se Paise Kaise Kamaye और My 11 Circle  से कैसे पैसे जीते आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

 

दोस्तों यदि आपके पास एक Android फोन है और आप सोशल मीडिया पर Active हो और ऐसे में आपने My11circle का Ad ना देखा हो ऐसा नही हो सकता है। ऐसे में अगर आपको अभी तक इस App के बारे में नहीं मालूम है तो आप बिल्कुल सही जगह पर आ गए हैं क्योंकि Be RoBoCo Site पर आपको किसी भी Topic से जुड़ी पूरी जानकारी मिलती है।

 

आज My11circle App के बारे में Details में बात करने वाले हैं और इसके साथ ही जाने वाले हैं कि My11circle App से पैसे कैसे कमाए, चलिए शुरू करते है।


Table of Contents

My 11 Circle Se Paise Kaise Kamaye | My 11 Circle Kaise Khele

 

My 11 Circle se paise kaise kamaye 2022 | My 11 Circle kaise khele, How To Play My 11 Circle In Hindi, My 11 Circle Point System, My 11 Circle Minimum Withdrawal आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Cricket Se Paise Kamane Wala App, My 11 Circle App Free Download, My 11 Circle Se Paise Kaise Kamaye और My 11 Circle  से कैसे पैसे जीते आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

दोस्तों आपने पैसा कमाने वाली बहुत Application देखी होंगी जिनमें से अधिकांश Application आपको पैसे नहीं देती लेकिन My11circle App आपको 100% पैसा देने वाली Application है।

 

My11circle Kya Hai (What Is My 11 Circle In Hindi)

 

इस Platform को 2019 में एक Gaming Company (जिसका नाम Play Games 24×7 है) के द्वारा Launch किया गया था, इसके साथ ही यह Gaming Company एक Online Rummy Business को भी संचालित करती है।

 

दोस्तों My11circle App, Dream11 और Real 11 जैसे Fantasy Sports App जैसा ही है जहाँ पर आप क्रिकेट (IPL या Other Match), Football Match और Kabaddi Match में अपनी टीम बनाकर पैसा कमा सकते हैं बस इसके लिए आपके पास Games की अच्छी Knowledge होनी चाहिए।

 

अगर आपके द्वारा बनाई गई टीम के खिलाडी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आपकी टीम को ज्यादा Points मिलेंगे और इसी आधार पर आप यहां पर Cash जीत पाएंगे।

 

My11circle App से पैसे कैसे कमाए (My11circle Se Paise Kaise Kamaye)

 

My11circle App से पैसे कमाने के लिए आपको अपनी Team बनानी होगी और Match के खत्म होने के बाद अगर आपका Prediction सही साबित होता है तो आप पैसे जीत जाएंगे।

 

परेशान होने की जरूरत नहीं है आप Be RoBoCo Site पर हैं जहां पर आपको किसी भी Topic से संबंधित पूरी जानकारी मिलती है आइये Step By Step जानते हैं कि कैसे आप पर My11circle App से पैसे कमा सकते हैं।

 

Step 1:- My11circle App को डाउनलोड करे

 

My11circle App से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले My11circle App को इसकी Official Website, My11circle.Com से जाकर Download करना होगा आप चाहे तो इसे नीचे दिए गए लिंक से भी Download कर सकते हैं। अगर आप इस Link से इसे Download करते है तो आपको 1500 रुपये Bonus भी मिलेगा। Invite code: GSFR6404


My11Circle Download


Step 2:- My11circle App पर रजिस्टर करें

 

My11circle App को Download करने के बाद आपको अपने फोन में Install कर लेना है App को Install करने के बाद Open कर लेना है Open करने पर आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा जहां पर आप अपना मोबाइल नंबर और अपनी Email id डालकर Register For Free पर Click कर देना है।

 

Register For Free पर Click करने के बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा और आपको OTP को Verify कर देना है और इस प्रकार आप My11circle पर Register कर लेंगे।

 

Step 3 :- My11circle App पर ₹1500 का Bonus कैसे प्राप्त करें?

 

अगर आप चाहते हैं कि आप My11circle App पर ₹1500 का बोनस प्राप्त करें तो आपको App को ओपन करने के बाद ऊपर दाएं तरफ Add Cash के Option पर Click कर देना है जहां पर आपको ₹1000 Add करने का Option मिलेगा।

 

अगर आप उस Option पर Click करते हैं और अपने My11circle App के Account से हजार रुपए Add करते हैं तब आपको My11circle में अलग से ₹1500 का Bonus दिया जाएगा।

 

Step 4:- My11circle Team Kaise Banaye?

 

Paise कमाने के लिए आपको My11circle App पर अपनी टीम बनानी है Team बनाने के लिए आप जिस मैच में अपनी टीम बनाकर पैसे जीतना चाहते हैं उस पर Click करें और उस Click करने पर आपके सामने कई Tournament Open हो जाएंगे जिन्हें आपको Join के Option पर Click करके Join कर लेना है।

 

Click करने के बाद आपके सामने उस मैच में खेल रहे दोनों टीमों के सभी Players आ जाएंगे आपको अपने मनपसंद 11 खिलाड़ियों को चुनना है ध्यान रहे कि आप एक टीम अधिकतम 7 खिलाड़ी को चुन सकते है।

 

खिलाड़ियों को Select करने के बाद आपको Next के Option पर Click कर देना है इसके बाद आपके सामने कैप्टन और वाइस कैप्टन का Option आ जाएगा।

 

अब आपको अपनी पसंद के एक खिलाड़ी को कैप्टन और वाइस कैप्टन बनाकर Save Team पर Click कर देना है।

 

Step 5:- My11circle Team कैसे Edit करे?

 

Team बनाने के बाद आपको Match शुरू होने का इंतजार करना है जब मैं Match शुरू होने में 20 से 25 मिनट बचे हो तो आपको अपनी टीम को एक बार Check कर लेना है कि कोई ऐसा खिलाड़ी तो नहीं है जो खेल में Participate ही नहीं कर रहा हो।

 

यह पता करने के लिए आपको अपनी टीम को Preview Mode में Open करना है यदि आपको किसी भी खिलाड़ी के सामने लाल बत्ती जल रही होगी तो आपको समझ जाना है वह खिलाड़ी खेल नहीं रहा है अब आपको उस खिलाड़ी को Edit के Option पर Click करके बदल देना है।

 

Step 6 :- अपने Prediction के सही होने का इंतजार करे

 

अब आपको आपको मैच के समाप्त होने का इंतजार करना है यदि आपके द्वारा Select किये गए खिलाड़ी Match में अच्छा Performance करते है तो आपकी Team की Rank अच्छी बनेगी और यदि आपकी टीम उस Context में उपस्थित अन्य टीम से अच्छी रैंक लाती है तो आप अच्छे पैसे जीत पाएंगे।

 

My11circle को Refer करके पैसे कैसे कमाए?

 

जी हाँ दोस्तो अगर आप My11circle App पर अपना Account बना कर इसे दोस्तो के साथ Refer करते हो और वो आपके Referral से Join करते है और Game खेलते है तो आपको ₹51 मिलते हैं और इसके साथ ही ₹500 का Bonus मिलता है जिसका उपयोग आप किसी Context की Entry Fees के दौरान कर सकते हैं।

 

My11circle Point System In Hindi

 

My11circle पर किसी भी मैच को जीतने के लिए अच्छे Points की जरूरत होती है Match के अंत मे आपके द्वारा चुने गए Player की Performance के आधार पर Points मिलते है। आपको मिले पॉइंट के आधार पर ही आपकी Rank निर्धारित की जाती है।

 

दोस्तों My11circle App पर मुख्य छह प्रकार के खिलाड़ियों को Points दिए जाते हैं।

 

  • Batting Points 
  • Fielding Points 
  • Bowling Points
  • Strike Rate Points 
  • Economy Rate Points
  • Other Points 

 

किस खिलाड़ी को कितना Points मिलेगा, यह सब Point System में बताया जाता है यानि कि जो आप टीम बनाएंगे उसमें खेलने वाले Players की Batting, Bowling और Fielding जितनी अच्छी होगी उनको उतने ही अच्छे Points मिलने के Chances भी उतने ही अच्छे होंगे।

 

आप यहां से My11circle Point System की Details ले सकते हैं।

 

My11circle से जुड़ी कुछ प्रमुख Tips

 

My11circle को खेलने के लिए और यहाँ से पैसे जीतने के लिए मैं कुछ टिप्स आपको दे रहा हूँ जोकि आपके बहुत काम आ सकती हैं।

 

1. यदि आपको क्रिकेट का अच्छा ज्ञान है और आपका अनुमान अच्छा है तो आपको अच्छे Points मिलने की संभावना है लेकिन यदि आपका Cricket के प्रति ज्ञान कम है तो आपको खेलने से पहले Players के Back Performance को Check करना चाहिए।

 

एक बात तो निश्चित है कि कोई भी अच्छी तरह से नहीं बता सकता है कि कब कौन-सा Player अच्छा खेलेगा लेकिन आपको किसी भी मैच के शुरू होने से पहले मैच के ऊपर भविष्यवाणी करने वाले अनुभवी लोगो की बातों को भी ध्यान में रखना चाहिए।

 

2. आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि कौन सी टीम पहले खेल रही है और कौन सी बाद में, ताकि आप उसी के अनुसार अपनी Team के खिलाड़ियों का चयन कर सको।

 

3. केवल एक टीम बनाकर आप Prediction करेंगे तो आपके जीतने के Chances काफी कम होंगे लेकिन अगर आप अलग अलग Context को Join करके अधिक Team बनाते हो तो आपके जीतने के Chances बढ़ सकते हैं।

 

My 11 Circle Se Paise Kaise Nikale (My 11 Circle Minimum Withdrawal)

 

दोस्तो My11circle से पैसे Withdraw करने से पहले आपको ये बात पता होनी चाहिए कि यहाँ पर Minimum Withdraw Limit ₹100 है और आप जो भी Cash यहाँ Add करेंगे वो आप Withdraw नही कर पाएंगे बल्कि उससे आप Context Join करेंगे और जब जीतेंगे तो Winning Amount को Withdraw कर पाएंगे। 

 

 My11 Circle से पैसे Withdraw करने के लिए आपको More के Option पर Click करना है, Click करते ही आपके सामने एक लिस्ट Open हो जाएगी जिसमें एक Option Withdraw का भी होता है।

 

Withdraw के Option पर Click करके Request Withdraw के Option को Choose करना है इसके बाद आपको अपनी Banking Details को Fill करना है और Save के Option पर Click कर देना है।

 

अब आप जितना भी Amount Withdraw करना चाहते हैं उसको Fill करने के बाद पैसे Withdraw करने की Request डाल दे। पैसो को आपके अकाउंट में आने में कम से कम 3 दिन का समय लग सकता है।

 

My11 Circle Contact Information

 

Email Address :- अगर आपको किसी भी Context से संबंधित कोई समस्या है या आप किसी भी प्रकार का Support चाहते हैं तो आप My11 Circle के Email Address, support@my11circle.com पर Email कर सकते है।

 

इसके साथ ही इनका Address निम्न है जहाँ पर आप Written Letter भेज सकते हो।

 

Play Games24x7 Pvt. Ltd., P.O.Box 17640, Malad (W), Mumbai 400064.

 

My 11 Circle App FAQs

 

My 11 Circle Kaise Khele?


इसके लिए आपको निम्न कदम उतने होंगे 

 

1. आपको अपनी Fantasy Team बनानी होगी


2. आप एक टीम से 7 से अधिक खिलाड़ी नहीं चुन सकते हैं


3. आप केवल एक विकेट कीपर चुन सकते हैं


4. आपको एक टीम के लिए सभी कौशल (बल्लेबाज, ऑलराउंडर, गेंदबाज) को चुनना होगा


5. 11 की टीम चुनने के बाद आपको उन्ही में से किसी एक को कप्तान और उपकप्तान चुनना होगा


What Should You Do And Don't Do In A Fantasy Cricket IPL?

 

दोस्तो अगर आप नीचे बताई गई बातो को ध्यान में रखते है  तो अपने जीतने की संभावना को बढ़ा सकते है।

 

Do-

 

1. खेलने से पहले हमेशा खेल के दिशा-निर्देश पढ़ें। इन दिशानिर्देशों को जानना महत्वपूर्ण है इससे आपको गेम खेलने में मदद मिलती है।

 

2. अगर आपने लंबे समय तक रहने का फैसला किया है तो खेल हारने पर निराश न हों, खेलना जारी रखें।

 

3. हमेशा पिच की स्थिति का आकलन करें ताकि आप तय कर सकें कि टॉस जीतने पर पहले क्या लेना है। हमेशा खेल से 45 मिनट पहले प्रसारण में ट्यून करें। इससे खेल की स्थिति जानने में मदद मिलेगी।

 

Don't

 

1. डेथ बॉलर्स को Avoid ना करे। Fantasy League बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच भेदभाव नहीं करता है। इसलिए ऐसे गेंदबाजों को चुनें जो कम से कम दो ओवर गेंदबाजी कर सकें।

 

2. विकेटकीपर को ध्यान से चुने। Top 4 में बल्लेबाजी करने वाला विकेटकीपर असली सोना है और अपने सारे पैसे उस पर इस्तेमाल करें।

 

3. किसी भी खिलाड़ी पर एक बार में बड़ा पैसा न लगाएं। अपना पैसा लगाने से पहले पिछले खेले गए गेम के परिणाम की जांच करें।

 

My11 Circle App से पैसे कैसे कमाए


दोस्तों आपको यहां मौजूद Context में भाग लेकर अपनी टीम बनानी है और अगर यह अच्छा प्रदर्शन करती है तो आप My11 Circle से पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा आप इसे Refer करके भी पैसे कमा सकते हैं।

 

My11circle कितने MB का है


जैसा कि दूसरे Fantasy Game App जैसे Dream11, Jeet 11 और Mpl को हम उनकी Official Website से Download कर सकते है बिलकुल उसी तरह My11circle App को भी आप उसकी Official Website से ही Download कर सकते है। यह App हमे गूगल प्ले स्टोर में नहीं मिलेगा। My11circle Apk 74 MB का है।

 

My11circle Ka Malik Kaun Hai?


My11circle का स्वामित्व और संचालन Play Games 24×7 Pvt Ltd. नाम की Company करती है जो कि Rummy Circle की भी मूल कंपनी है। Play Games 24×7 Pvt Ltd. सीईओ और सह-संस्थापक भाविन पंड्या (Bhavin Pandya) है

 

My11circle App के Brand Ambassador कौन हैं?


My11circle App के Brand Ambassador और कोई नहीं बल्कि "दादा" यानि कि  सौरव गांगुली( पूर्व कप्तान और भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के प्रशासक) है

 

आपने क्या सीखा 

 

उपरोक्त लेख My 11 Circle Se Paise Kaise Kamaye 2022 | My 11 Circle Kaise Khele के माध्यम से मैंने आपको बताया है कि My11circle App क्या है, My11circle App कैसे काम करता है, My11circle से कैसे पैसे जीते, My11circle App कैसे खेलें और My11circle App से कैसे टीम बनाएं आदि के बारे में

 

मुझे उम्मीद है आपको यह लेख जरूर पसंद आया होगा इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें और अगर अभी भी आपका कोई Doubt है तो हमें Comment के माध्यम से बताएं

 

अगर आपने अभी तक हमारे यूट्यूब चैनल को Subscribe नहीं किया है तो Subscribe करें और Bell Notification को On कर ले ताकि आपको ऐसी Information मिलती रहे।


YOUTUBE:- Subscribe Now

TELEGRAM:- Be RoBoCo

 

नोट :- इस तरह के Games में वित्तीय जोखिम शामिल होता है इस Game की आदत लग सकती है, कृपया अपनी जिम्मेदारी पर खेलें। 


Tags:- #my 11 circle me paise Kaise kamaye #how to play my 11 circle in Hindi #my 11 circle kya hai in Hindi #my 11 circle Kaise khelte hain #my11circle कैसे खेले #paise Kaise jite #my 11 circle Kaise khele Hindi 

Gaurav Sahu
Hello friends, I am your friend GAURAV SAHU and through my website Be RoBoCo, I give you detailed information related to Gaming, Education, Earn Money Network Marketing and Share Market, so that you can get educated and progress in your life. I have 10 years of experience in these fields.

Related Posts