Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2023


Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download , नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारी Website Be RoBoCo में, आज एक बार हम फिर हाजिर हैं आपके लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर जिसे हम Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download  के नाम से जानते हैं।


दोस्तो क्या आपने भी बुल्ली बाई ऐप क्या है, Bulli Bai App Pics, Bulli Bai App Download Github और Buli Bai App Download आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Bulli Bai Github Apk, Bulli Bulli App Download, What Is Bulli Bai App In Hindi और बुल्ली बाई ऐप डाउनलोड ​आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।


दोस्तों अभी हाल फिलहाल में Bulli Bai App काफी चर्चा में रहा है। इसके पीछे का कारण इस App के मालिक का मुंबई के अंदर गिरफ्तार होना है। अगर आप भी Bulli Bai App के बारे में सारी जानकारी जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह आ गए हैं। लेख के अंत तक बने रहे। आपकों Bulli Bai App से जुड़ी सारी जानकारियां इस लेख में मिलेंगी।


Table of Contents

Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 

Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022, बुल्ली बाई ऐप क्या है, Bulli Bai App Pics, Bulli Bai App Download Github और Buli Bai App Download आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Bulli Bai Github Apk, Bulli Bulli App Download, What Is Bulli Bai App In Hindi और बुल्ली बाई ऐप डाउनलोड ​आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

Bulli Bai App Kya Hai (बुल्ली बाई ऐप क्या है)

 

Bulli Bai एक मोबाइल ऐप है। इसके Owner ने इसे अश्लील नाम के साथ Github Platform पर विकसित और होस्ट किया। इस App के अंदर लगभग 100 से ज्यादा प्रभावशाली मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों को अश्लील टिप्पणियों के साथ Upload कर दिया गया।

 

Bulli Bai App Pics

 

Bulli Bai App पर मुस्लिम महिलाओं की Pics को Upload किया गया था जोकि उनके Social Media Accounts से ली गईं थी। Bulli Bai App के माध्यम से मुस्लिम महिलाओं की नीलामी की जाती थी जिसकी वजह से यह एक एक विवादास्पद ऐप बन गया था।

Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022, Bulli Bai App Pics
source/credit- twitter

Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022, Bulli Bai App Pics
source/credit- Twitter

Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022, Bulli Bai App Pics
source/credit- Twitter

Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022, Bulli Bai App Pics
source/credit- Twitter


Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022, Bulli Bai App Pics
source/credit- Twitter


दोस्तो Bulli Bai App के पहले भी एक App आया था जिसका नाम था "Sulli Deals" इस App पर भी मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों को Upload किया गया था और यह App भी Github Platform पर Launch हुआ था।



Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022, Bulli Bai App Pics, sulli deals app
source/credit- Twitter


Bulli Bai App Download 2022

 

दोस्तों जब यह App 1 जनवरी 2022 को प्रकाश में आया  तब तो इसे बहुत सारे लोगों ने डाउनलोड किया था और इसके डाउनलोड बहुत तेजी से बढ़े थे लेकिन कुछ महिलाओं के द्वारा इस App की मुंबई पुलिस से शिकायत की गई और मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए Github और Twitter से जानकारी मांगी और इस ऐप के मालिक को गिरफ्तार किया और App को हटा दिया गया।

 

Bulli Bai Github Apk


दोस्तो यदि आप Github के बारे नही जानते हैं तो मैं बता दूं कि Github एक सॉफ्टवेयर कंपनी है जोकि वेब डेवलपमेंटसॉफ्टवेयर डेवलपमेंट से संबंधित काम करती है। आप Github पर अपनी वेबसाइट को होस्ट कर सकते हैं, ऐप लॉन्च कर सकते हैं या फिर अपने द्वारा लिखे गए Codes को  लोगों के Forum पर डालकर Review भी प्राप्त कर सकते हैं।


Bulli Bai App को Github पर लांच किया गया था। Bulli Bai App के Launch होने से पहले Sulli Deals App भी Github पर Launch हुआ था लेकिन कुछ समय बाद इस App को Github के द्वारा बंद कर दिया गया और इसके लिए उन्होंने कि Statement दिया था कि यह App हमारी Policies को Follow नहीं कर रहा था और उन्होंने स्वयं इस App को हटा दिया था और User के अकाउंट को Suspend कर दिया था।

 

Bulli Bulli App Download

 

दोस्तों यदि आप Bulli Bai App को Download करने के बारे में सोच रहे हैं तो सावधान हो जाइए यह आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है क्योंकि Bulli Bai App एक विवादास्पद App है और जिसके चलते मुंबई पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया हुआ है जिसमें से बेंगलुरु में पढ़ाई करने वाले 21 साल की उम्र के विशाल झा, 19 साल की उम्र के श्वेता सिंह उत्तराखंड से और 21 वर्ष के मिस्टर रावत जोकि उत्तराखंड के ही रहने वाले है और दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करते है आदि को गिरफ्तार किया गया है।

 

Disclaimer


Bulli Bai App से हमारा कोई संबंध नही है इसीलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस ऐप को Download करने से पहले सारी जानकारी प्राप्त कर ले। यहां पर दी गई जानकारी इंटरनेट पर आधारित है और मात्र आपको शिक्षित करने के उद्देश्य से प्रेषित की गई है। इसलिए प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से आपके साथ होने वाली अनहोनी के लिए Be RoBoCo Site जिम्मेदार नहीं है।

 

आपने क्या सीखा

 

उपरोक्त लेख Bulli Bai App Kya Hai | Bulli Bai App Download 2022 के माध्यम से मैंने आपको Bulli Bai App Kya Hai, Bulli Bai App Pics, Bulli Bai App Download Github और Buli Bai App Download, Bulli Bai Github Apk, Bulli Bulli App Download, What Is Bulli Bai App In Hindi और बुल्ली बाई ऐप डाउनलोड आदि के बारे में बताया है।

 

मुझे पूरी उम्मीद है आपको यह जानकारी बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे Youtube Channel को भी जरूर Subscribe 🔔 कर ले क्योंकि मैं आपके लिए ऐसे ही बेहतर जानकारी लेकर आता हूं।

 

YOUTUBE:- Subscribe Now

TELEGRAM:- Be RoBoCo

 

लेख के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद।

Gaurav Sahu
Hello friends, I am your friend GAURAV SAHU and through my website Be RoBoCo, I give you detailed information related to Gaming, Education, Earn Money Network Marketing and Share Market, so that you can get educated and progress in your life. I have 10 years of experience in these fields.

Related Posts