Galo App Game Se Paise Kaise Kamaye 2023


Galo App Game Se Paise Kaise Kamaye, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारी Website Be RoBoCo में, एक बार फिर हम हाजिर हैं आपके सामने पैसे कैसे कमाए से संबंधित एक महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर जिसे हम Galo App Game Se Paise Kaise Kamaye के नाम से जानते हैं।


दोस्तो क्या आपने भी Galo App Game Download, Galo Earning App, Galo Game App और Galo Money Earning App आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Galo App Customer Care Number, Galo Earn Money App Download, Galo App Install Kaise Kare और Galo App Se Paise Kaise Kamaye आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

 

दोस्तों अगर घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं और आपके पास ज्यादा समय नही है तो ऐसे में आपने अक्सर गूगल पर सर्च किया होगा कि  घर बैठे बैठे ऑनलाइन कुछ काम करके पैसे कैसे कमाए के बारे में और ऐसे में आपको बहुत सारे ऐप्स के बारे में पता चला होगा लेकिन उनमें से अधिकांश ऐप Fake होते हैं और वह लोगों के साथ Fraud करते हैं उनसे Task कराने के बाद उनको पैसे नहीं देते हैं और उनके Fraud करने के तरीके भी कुछ इस तरह से होते हैं।

 

जैसे किसी ऐप की Withdraw Limit $40 है तो जब तक आप उस ऐप पर Task Complete करके $30 जोड़ोगे लेकिन फिर जिन कामो को करने के आपको पैसे मिल रहे थे, $30 के बाद Same Task पर आपको पैसे मिलना बंद हो जाएंगे।

 

मेरा कहने का मतलब यह है कि आप $30 से $40 नही कर पाएंगे और कभी भी पैसे Withdraw नही कर पाएंगे और फिर आपको समझ आएगा कि आपके साथ Fraud हो गया है तो दोस्तो आपको ऐसे किसी App के साथ जाना ही नही है जिसमे Refer & Earn Program ना हो।

 

ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसा Application लेकर आए हैं  जिसे इंस्टॉल करने पर आपको तुरंत ₹10 का Bonus मिल जाता है और अगर आपके पास समय है तो उसके बाद आप इसमें थोड़ा सा काम करके पैसे कमा सकते हैं और इस App का नाम है Galo App.

 

इस लेख में हम Details में जानेगे कि Galo App Kya Hai, Galo App Download Kaise Kare, Galo App पर Account कैसे बनाये, Galo App Se Paise Kaise Kamaye, Galo App Se Paise Kaise Withdraw Kare आदि के बारे मे, अगर आप मेरे इस लेख पर आ गए है तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि यहाँ पर आपको Galo App के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी तो लेख के अंत तक बने रहे। चलिए शुरू करते है।

Table of Contents


Galo App Game Se Paise Kaise Kamaye

 

Galo App Game Se Paise Kaise Kamaye 2022,  Galo App Game Download, Galo Earning App, Galo Game App और Galo Money Earning App आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Galo App Customer Care Number, Galo Earn Money App Download, Galo App Install Kaise Kare और Galo App Se Paise Kaise Kamaye आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

Galo App Kya Hai (Galo App क्या है)

 

Galo App एक Online Gaming Platform है जोकि July 2020 में Launch हुआ था। यहाँ पर आपको खेलने के लिए ढेर सारे Games मिलते है। न केवल आप यहाँ खेल सकते हो बल्कि अपने पसंदीदा गेम खेल कर पैसे भी कमा सकते हो।

 

Galo App पर 100+ Games जैसे कि Subway Run 3D, City Racing, Knife Hit, Super Mario Rush, Helix Jump 3D, Moto Rider X, 8 Ball, Gun Shoot City, Rummy Cash, Brick Game, World Cup, Candy Rain और Music Line मिलते है। इसके अतिरिक्त भी यहाँ पर बहुत सी Opportunity है जहाँ से आप पैसे कमा सकते हो। दोस्तों Galo App पूरे भारत में असली कैश देने वाले App के नाम से मशहूर है।

 

Galo App Se Paise Kamane Ke Liye Requirenent

 

दोस्तो गालों एप्स पैसे कमाने के लिए कुछ ज्यादा Requirement नहीं है बहुत ही आसान Requirement है जो कि अधिकांश लोगों के पास होती है

 

1. एक Android Phone

2. Fast Internet Connection

3. थोड़ा खाली समय

 

Galo App Game Download Kaise Kare (Galo App Game डाउनलोड कैसे करे)

 

दोस्तों Galo App को Download करने के लिए आपको सीधे Google Play Store पर जाना है और वहां पर Search Box पर Galo App Download लिखना है और Search पर Click कर देना है।

 

इतना करने पर यह एप्लीकेशन आपके सामने Show होने लगेगी जिस पर आप को Install का बटन भी दिखाई देगा आपको Install पर क्लिक करके Galo App Game को अपने मोबाइल पर Install कर लेना है। यह App मात्र 12 Mb का है और Play Store पर इसके Downloads की बात करे तो वो 10 लाख से ज्यादा है और Rating 3.0 की है। 

 

Galo App Me Account Kaise Banaye

 

दोस्तों Galo App में Account बनाने के लिए Install किये गए Galo App Game को Open कर लेना है। Open करने के बाद यहां पर आपको Log In का Option मिलेगा जिस पर आपको Click करना है और अब आपके सामने कुछ इस तरह का Interface होगा।

 

Galo App Game Se Paise Kaise Kamaye, दोस्तो क्या आपने भी Galo App Game Download, Galo Earning App, Galo Game App और Galo Money Earning App आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Galo App Customer Care Number, Galo Earn Money App Download, Galo App Install Kaise Kare और Galo App Se Paise Kaise Kamaye आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।

आप चाहो तो मोबाइल नंबर से भी Login कर सकते हो या फिर आप चाहो तो गूगल पर Click करके अपनी Gmail Id से भी Login कर सकते हो यह पूरी तरह से आपके ऊपर निर्भर करता है। अगर आप मोबाइल नंबर से Login करते हो तो उस पर एक OTP आएगा जिसके माध्यम से आप के मोबाइल नंबर को Verify किया जाएगा और इस प्रकार आपका Galo App में Account बनकर तैयार हो जायेगा।

 

जैसे ही आप अपना एक नया खाता बनाते हो आपको Bonus के रूप में 50 रुपये मिलते है।

 

Galo App Se Paise Kaise Kamaye (Galo App से पैसे कैसे कमाए)

 

आइये दोस्तो अब जानते है कि आखिर Galo App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में, जैसा कि हम सभी जानते है कि वर्तमान में कुछ भी करना हो तो उसके लिए पैसे की जरूरत होती है। ऐसे में Galo App अगर हमारी कुछ Extra पैसे कमाने मे मदद कर देता है तो इस App के इस्तेमाल में कोई बुराई नही है।

 

दोस्तो Galo App Se Paise Kaise Kamaye के विभिन्न रास्तो को मैंने एक जगह सूचीबद्ध किया है जोकि इसप्रकार है।

 

1. Daily Check-In 

2. Watch Video

3. Lucky Slot

4. Lucky Card 

5. Lucky Spin

6. Treasure Box

7. Share-Games

8. Play Games 

9. Refer & Earn

 

1. Galo App Par Daily Check-In  Se Paise Kaise Kamaye (Galo App पर Daily Check-In से पैसे कैसे कमाए)

 

दोस्तो Galo App Game आपको 20 Coins देता है अगर आप हर दिन इस Galo App पर Check In करते हो। आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नही है कि Coins को रुपयों मे कैसे बदलेंगे? आपको Galo App से जुड़ी पूरी जानकारी दी जाएगी बस लेख के अंत तक बने रहे।

 

2. Galo App Par Video Dekhkar Paise Kaise Kamaye (Galo App पर विडियो देखकर से पैसे कैसे कमाए)

 

दोस्तों Galo App पर आपको Trending Video, Popular Video और बहुत सारे Facebook तथा Whatsapp Video Status देखने को मिलेंगे। अगर आप यहां से किसी भी एक वीडियो को Watch करते हो तो वीडियो को Watch करने के लिए आपको 180 Coins मिलते हैं जितनी ज्यादा आप वीडियो देखोगे आपको उतने ही ज्यादा Coins मिल जाएंगे।

 

इन Coins को आप रुपयों में बदल कर सीधे अपने Paytm Wallet में ले सकते हों।

 

3. Galo App Ke Lucky Slot Se Paise Kaise Kamaye (Galo App के Lucky Slot से पैसे कैसे कमाए)

 

दोस्तों Galo App पर आपको Lucky Slot नाम से एक बहुत बढ़िया Jackpot Option मिलेगा जहां पर आपका Task होगा कि Lucky Slot पर Click करने पर समान अंक आने चाहिए। अगर समान अंक  आते है तो आपको Coins मिलते है। आप एक दिन में अधिकतम 5 बार Lucky Slot पर Click करके Coins जीत सकते हो और बाद में इन Coins को पैसो में बदल कर उन्हें अपने Paytm Account में Withdraw कर सकते हो।

 

4. Galo App Ke Lucky Card Se Paise Kaise Kamaye (Galo App के Lucky Card से पैसे कैसे कमाए)

 

दोस्तों Galo App के अंदर आपको एक Scratch Card का Option मिलता है जहाँ पर आपको हर दिन 10 Scratch Card मिलते हैं इन Scratch Card को अगर आप Scratch करते हो तो आपको बिना कुछ किए ही Coins मिलते है जिन्हें आप रुपयों में बदल कर सीधे अपने Paytm Wallet में आसानी से Redeem करके पैसे कमा सकते हो।

 

5. Galo App Ke Lucky Spin Se Paise Kaise Kamaye (Galo App के Lucky Spin से पैसे कैसे कमाए)

 

दोस्तों Galo App के अंदर आपको एक Lucky Spinner का Option मिलता है जिसपर Click करने पर आपके सामने एक Spin Round सामने आ जाएगा जिसको Spin करके आप कुछ Coins Earn कर सकते हों और इन Coins को Redeem करके आप पैसे कमा सकते हो।

 

6. Galo App Par Treasure Box Se Paise Kaise Kamaye (Galo App पर Treasure Box से पैसे कैसे कमाए)

 

इसमें आपको Coins मिलते है इस बॉक्स को जब भी ओपन करेगे तो आपको Coins मिलेगे इसमें 1 Coins से लेकर +8000 से भी ज्यादा Coins आपको मिल सकते है और ये Treasure Box की Open होने की अपनी एक Timing होती है। इस तरह से आप Galo App से पैसे कमा सकते है।

 

7. Galo App Par Games Share Se Paise Kaise Kamaye (Galo App पर गेम्स शेयर से पैसे कैसे कमाए)

 

दोस्तो अगर आप Galo App के Games को शेयर करेगे तो आपको Cash और Coins मिलेगे, इसमें बहुत सारे गेम्स है तो इस तरह से आप Galo App Se Paise कमा सकते है।

 

8. Galo App Par Play Games Se Paise Kaise Kamaye (Galo App पर Play Games से पैसे कैसे कमाए)

 

गेम खेल कर भी आप इसमें पैसे कमा सकते है इसमें आपको हर तरह के गेम्स मिल जाएगे जैसे कि Shooting, Racing, Hot Games इत्यादि और इसे खेल कर Paytm Cash Earn कर सकते है।

 

9. Galo App Ko Refer Karke Paise Kaise Kamaye (Galo App को रेफेर करके पैसे कैसे कमाए)

 

दोस्तों Galo App का Referral Program बहुत ही शानदार है अगर आप इसके Referral Program से जुड़ते हो और फिर अपने किसी दोस्त को Invite करते हो तो आपको एक Invite का 10 रुपये मिलता है।

 

इस प्रकार आप समझ गए होंगे कि आप जितने ज्यादा दोस्तों को अपने Referral Link के जरिए Join करवाएंगे आपकी  Income उतनी ही ज्यादा होगी।

 

Galo App से पैसे कैसे Withdraw करें

 

दोस्तों Galo App पर आपको एक Earn का Option मिलेगा जिसपर आपको Click कर देना है इस पर Click करने पर आपके सामने Withdraw Option Show होगा। दोस्तों यहां पर पैसे आप अपने Paytm Account पर Withdraw कर सकते हो।

 

पैसे निकालने के लिए अब आपको Withdraw Amount को Fill करना है और Redeem Option पर Click कर देना है और फिर Request Payment Option पर Click कर देना है इसप्रकार आपका पैसा आपके Paytm Wallet में आ जायेगा। 

 

Galo App Ka Payout

 

अगर आप यहाँ पर Coins और रुपये के Conversion की बात करे तो अगर आप 100 Coins जोड़ लेते हो इसका मतलब कि आपके पास ₹1 हो गया है तो इस प्रकार अगर आपको ₹300 Withdraw करने हैं तो आपको 30000 Points जोड़ने होंगे और 30000 Points जोड़ना यहाँ पर कोई बड़ी बात नही है।

 

यहाँ पर Points जोड़ने के लिए इतने सारे Option Available हैं जैसे कि आप वीडियो देख सकते हो, आप Scratch Card का Use कर सकते हो, आप Slot Machine Option का Use कर सकते हो, आप दोस्तों को Invite कर सकते हो और इसके साथ ही Daily Check In से भी Coins कमा सकते हो। 

Galo App Customer Care Number

 

Galo App से आप उनकी Gmail Id के माध्यम से Contact कर सकते हो। 

Galo App Customer Care Gmail Id :- Bonegamerteam@Gmail.Com

 

Galo App FAQ's

 

क्या गैलो ऐप पैसे देता है?

GALO गेम एक ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन है, जो दावा करती है कि कोई भी गेम खेलकर या टास्क पूरा करके कोई भी हजारों रुपये कमा सकता है।

 

क्या गैलो ऐप अच्छा है?

दोस्तो यह App बहुत User Friendly है साथ ही अगर आप Diffrent तरह के Games खेलने के शौकीन है और आपके Mobile में ज्यादा Space नही है तो ये App आपके लिए बहुत अच्छा है। मात्र 12 Mb का ये App है साथ ही आप इससे Paytm में पैसे भी कमा सकते हों।

 

आपको गैलो ऐप पर पैसे कैसे मिलते हैं?

Galo App Paytm पर पैसे देता है जिसका Process निम्न है।


1. सबसे पहले Galo App डाउनलोड करें।

2. ऐप खोलें और इंस्टॉल करें।

3. ओटीपी के माध्यम से मोबाइल नंबर की पुष्टि करके Login करें।

4. अब दैनिक कार्यों को पूरा करें जैसे कि Lucky Card, Lucky Spin आदि।

5. अपने दोस्तों को आमंत्रित करें और Refer & Earn Program का हिस्सा बनकर Cash प्राप्त करें।

6. Winning Amount को Paytm में Withdraw करे।

 

Galo App Review

 

दोस्तो Galo Earning App का Interface बहुत ही आसान है। यानि कि कोई भी व्यक्ति इस ऐप को आसानी से उपयोग करके अच्छे पैसे कमा सकता है। इसके अतिरिक्त ये App बहुत ही Light Weight यानि कि कम Mb (मात्र 12 Mb) का है। आप Galo App को Play Store से बहुत ही आसानी से Install कर सकते हो।

 

पैसे कमाने के लिए आपको आसान से Task करने होते है जैसे कि Lucky Spin, Lucky Wheel , Scratch Card और Refer And Earn आदि और आप इससे अपनी Pocket Money के लायक पैसे कमा सकते हो।

 

- : Disclaimer :- 


दोस्तो App से पैसा कमाना एक Temporary Source है। अगर आप Permanent Earning करना चाहते हो तो आपको निश्चित तौर पर Youtube Channel, Website बनाना या फिर Affiliate Marketing की तरफ जाना चाहिए। मेरा आपसे निवेदन हैं कि Galo App को Download करने से पहले इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले। हमने आपको केवल इस App के बारे में जानकारी दी है। इस App से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से Be RoBoCo Site का कोई संबंध नही है और ना ही हम कोई दावा करते हैंं। इस App में Financial Risk भी शामिल हो सकता है तो कृपया अपनी जिम्मेदारी पर Download करे।

 

आपने क्या सीखा

 

उपरोक्त लेख Galo App Game Se Paise Kaise Kamaye 2022 के माध्यम से मैंने आपको बताया है कि Galo App Game Download, Galo Earning App, Galo Game App, Galo Money Earning App, Galo App Customer Care Number, Galo Earn Money App Download, Galo App Install Kaise Kare और Galo App Se Paise Ksise Kamaye आदि के बारे में।

 

मुझे पूरी उम्मीद है आपको यह जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे Youtube Channel को भी जरूर Subscribe कर ले क्योंकि मैं आपके लिए ऐसे ही बेहतर Apps की जानकारी लेकर आता हूं।

YOUTUBE :- Subscribe Now


लेख के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद।

Gaurav Sahu
Hello friends, I am your friend GAURAV SAHU and through my website Be RoBoCo, I give you detailed information related to Gaming, Education, Earn Money Network Marketing and Share Market, so that you can get educated and progress in your life. I have 10 years of experience in these fields.

Related Posts