Latest Apps for watching Free ipl Live match - Free ipl Kaise Dekhe 2024


क्या आप ipl Live Streaming Free, ipl Free Live Streaming App, ipl Live Match Dekhne के बारे में जानते है, आइये ipl Live Match Kaise Dekhe, ipl Live Score, ipl  Live के बारे में बुनियादी बाते जानते है।


Table of Contents

3 Best App for watching Free ipl Live match - Free ipl Kaise Dekhe 


3 Best App for watching Free ipl Live match ,ipl Live Streaming Free, ipl Free Live Streaming App,ipl Live Match Dekhne,ipl Live Match Kaise Dekhe


दोस्तों आपको तो पता ही है कि Hotstar पर आप उनका Vip सब्सक्रिप्शन लेने के बाद ही IPL का मैच देख सकते हो जो सबके बस की बात नहीं होती है। Free ipl Live match 2022


बहुत सारे लोग इस कारण अलग-अलग उपाय खोजने लगते हैं कि कैसे हम अपने मोबाइल फोन से फ्री में IPL देख पाए और इसके लिए लोग अलग-अलग एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने लगते हैं।

 

अगर आप भी ऐसी कोई एप्लीकेशन ढूंढ रहे हो जहां से आप फ्री में IPL मैच देख सको, तो आप बहुत सही जगह आ गए हो

 

दोस्तों कई बार क्या होता है कि एक एप्लीकेशन पर Buffering या फिर कोई Network Error आ जाने के कारण हम लाइव IPL मैच नहीं देख पाते हैं इसीलिए आज के इस लेख में मैं आपको 3 Best जानदार और शानदार Apps के बारे में बताने वाला हूं। Free ipl Live match 2022

 

इन Apps के जरिए आप फ्री में IPL मैच देख सकते हो इसके लिए आपको ₹1 भी खर्च करने की जरूरत नहीं है और ना ही कोई सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत है।

 

स्वागत है आपका Be RoBoCo में

 

1. Thop Tv 


Thop Tv एक बहुत अच्छा App है IPL को देखने के लिए मैं पर्सनली भी Thop Tv को यूज करता हूं IPL को देखने के लिए।

 

यह App प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है इसलिए आपको इसे ब्राउजर से डाउनलोड करना पड़ेगा।

 

आपको अपने मोबाइल का ब्राउज़र ओपन कर लेना है और सर्च बार पर लिखना है Thop Tv Download और जो भी पहला लिंक खोलें उस पर क्लिक करके Thop Tv को डाउनलोड कर लेना है और इंस्टॉल कर लेना है और जो परमिशन मांगी जाए वह परमिशन दे देनी है।


इस प्रकार आप Thop Tv से किसी भी लैंग्वेज में IPL का आनंद उठा सकते हो। Thop Tv को Download करने के लिए आपको thop tv latest version download लिख कर search करना है और आने वाले results में से thop tv app को download करना है और उसपर login करके अपना account बनाकर प्रयोग में लाना है।


2. HD Stream App 


HD Stream App, Thop Tv के जैसा ही App है जिस पर आप फ्री में IPL का आनंद ले सकते हो।


HD Stream App पर IPL मैच देखने के लिए आपको इसको किसी भी ब्राउजर से डाउनलोड कर लेना है और इंस्टॉल कर लेना है इसके बाद इसे ओपन करना है।Free ipl Live match 2021

 

App के ओपन होने के बाद स्पोर्ट्स लाइव पर आपको क्लिक करना है इसके बाद आपके सामने लाइव के बहुत से विकल्प मिलेंगे और आपको लिंक 1 पर क्लिक करना है।


आख़री में आपको अपने मीडिया प्लेयर का चुनाव करना है और इस प्रकार HD Stream पर फ्री IPL Start हो जाएगा।


YOUTUBE:- Subscribe Now

TELEGRAM:- Be RoBoCo


HD Stream App Download Link click here



3. Nika Tv ipl 2021 App 

 

Nika Tv App पर भी आप IPL मैच का आनंद उठा सकते हो साथ ही साथ आप इस App पर न्यूज़ मूवीस कार्टून इंटरटेनमेंट आदि भी देख सकते हो। Free ipl Live match 2022

 

आपने क्या सीखा 

 

मैंने आपको यहां पर 3 Apps इसलिए बताए हैं कि कभी-कभी अगर एक App में कुछ प्रॉब्लम होती है तो आप दूसरे App पर IPL मैच देख सकूं वह भी बिना रुके। मुझे उम्मीद है कि आपको यह तीनों App पसंद आए होंगे अगर आपको इस लेख 3 Best App for watching Free ipl Live match 2022 से संबंधित कोई भी Doubt है तो कमेंट पर बताएं।

GAURAV SAHU
Gaurav Sahu is a boy from Banda(U.P.) who has dreams in eyes. He gives motivation about Study, Life, Success, Attitude, Business, Hard work , Failure and many more.

Related Posts