www eehhaaa com login 2023 | app.eehhaaa.com


www eehhaaa com login | app.eehhaaa.com, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारी Website Be RoBoCo में, आज एक बार हम फिर हाजिर हैं आपके लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर जिसे हम www eehhaaa com login  | app.eehhaaa.com के नाम से जानते हैं।


दोस्तो क्या आपने भी Eehhaaa, Eehhhaa, www eehhaaa com और Eehhaaa App आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये www eehhaaa .com, app eehhaaa com, app eehhaaa और eehhaaa com आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।


दोस्तो हम सभी पैसे कमाने के बहुत से माध्यमो के बारे में जानते है जैसे कि Job, Business आदि। इसके अतिरिक्त आज Internet के युग मे ऐसे बहुत से अन्य साधन पैदा हो गए है जिनसे आप घर बैठे पैसे कमा सकते हो। www eehhaaa com एक ऐसा ही प्लेटफार्म है जो कि आपको ऑनलाइन घर बैठे कुछ आसान काम करने के पैसे देता है। लेख के अंत तक बने रहे, आपको Eehhaaa से संबंधित पूरी जानकारी मिलेगी।

Table of Contents

www eehhaaa com login  | app.eehhaaa.com

 

www eehhaaa com login 2022 | app.eehhaaa.com,  Eehhaaa, Eehhhaa, www eehhaaa com और Eehhaaa App आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये www eehhaaa .com, app eehhaaa com, app eehhaaa और eehhaaa com आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।


Eehhaaa Kya Hai (What Is Eehhaaa In Hindi) 

 

Eehhaaa एक Advertising Company है जोकि Ads दिखाती है। यह Comapny Globally काम करती है यानि कि आप किसी भी देश के निवासी क्यों ना हो, आप इस Company के साथ जुड़ सकते है और Ads देखकर पैसे कमा सकते है।

 

इसके अतिरिक्त अगर आपके पास अपना कोई Business है या फिर कोई Services है जिससे लोगो को मदद हो सकती है और आप चाहते हो कि उसके बारे में भी लोगो को को पता चले और आपको Business मिले तब भी नहीं आप eehhaaa .com से जुड़ सकते है।

 

www.eehhaaa.com

 

यह "Eehhaaa Advertising Platformकी Official Website है। जिसके माध्यम से यह अपने Users को Ads दिखाती है।

 

यह Website दावा करती है कि www eehhaaa com पर ना सिर्फ इसके Users को फायदा मिलता है बल्कि एक Advertiser को भी काफी फायदा होता है क्योंकि जब एक User, Eehhaaa पर अपना Account बनाता है तो उससे उसकी मनपसंद Category को चुनने के लिए लिए बोला जाता है और जो वो Category चुनता है उसे उसी Category के Ads दिखाए जाते है।

 

इससे एक Advertiser को Targeted Audience मिलती है और उसको अन्य Platform पर अपना Advertisement कराने पर इतनी Sale नही मिलती है जितनी यहाँ पर मिलती है।

 

www eehhaaa .com के द्वारा Advertisement के फायदे

 

आज Advertising का Concept पूरी तरह से बदल चुका है। आज सारी चीजें Digitalized हो रही हैं। आज आप टीवी पर जिन कंपनियो का Advertisement देखते है, उन्हें TV के माध्यम से Advertisement पर उतना Profit नहीं हो पाता है जितना अन्य किसी Platform पर Advertisement करने से होता है।

 

इसका कारण यह है कि TV पर बताई गई Information के ऊपर Manually काम करना होता है, जिससे Business मिलने के Chances कम हो जाते है।

 

इसके विपरीत Eehhaaa एक Global Platform है जोकि धीरे धीरे बहुत Famous हो रहा है। यहाँ पर जो एडवरटाइजर अपना ऐड देंगे उनको दो फायदे होते है। पहला यह कि उनके लिए Global Platform मौजूद होगा ताकि वो अपने Products और Services का Advertisement दूसरे देशों में भी कर सकते है और दूसरा फायदा यह है कि उनको Targeted Audience मिलेगी जिससे उनको ज्यादा फायदा होगा।

 

Eehhaaa पर Ads डालने का Procedure

 

अगर आप एक Advertiser है और यहां पर अपना Ads डालना चाहते हो तो मैं आपको एक उदाहरण के जरिए इनका पूरा Process बताता हूं।

 

मानते है कि आपका एक मिष्ठान भंडार है और आप अपने 50 किलोमीटर के Area में अपना ऐड देना चाहते हों तो आप सबसे पहले तो अपनी City को Select कर सकते हो। अब कई बार ऐसा होता है कि आपके पास कुछ ऐसे प्रोडक्ट है जो कि सिर्फ 35 साल से लेकर 50 साल के उम्र वाले लोगों के लिए ही महत्वपूर्ण है तो आप Age Limit भी Set कर सकते हो। इसके अतिरिक्त आप Gender भी Select कर सकते हो यानि कि आप यह तय कर सकते हो कि आपके Ads कैसे और किनको Show होंगे।

 

How To Log In eehhaaa.com

 

अगर आप eehhaaa.com पर अपना Account बनाना चाहते है और यहां से कुछ पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको इनकी Official Site www.eehhaaa.com पर जाना है और Get Started पर Click करना है।

 

अपनी Mail डालकर अपनी पसंदीदा Category का चुनाव करना है। यहाँ आप को Minimum 25 अपनी Category चुननी होगी। आप जो भी Category चुनेंगे, आपको उसी के अनुसार Ads दिखाए जाएंगे।

 

अगर आप Exercise की Category का चुनाव करेंगे तो आपको Exercise की ही कैटेगरी के ही Ads दिखाए जाएंगे।

 

Eehhaaa App Kya Hai (What Is Eehhaaa App In Hindi)

 

दोस्तो eehhaaa.com ने अपना एक App Launch किया है जोकि Eehhaaa App के नाम से प्रसिद्ध है। इसके जरिये भी आप Eehhaaa से पैसे कमा सकते है।

 

App name

Eehhaaa

Version

1.1

Release Date

2021-06-15

Category

Tools

Developer

Sumberuang

Compatibility

Requires Android 5.0 Or Later

 

आगे आने वाले समय में कंपनी अपना खुद का ई-कॉमर्स पोर्टल भी लॉन्च करने वाली है और जो कंपनियां यहां पर अपना Ads डालती हैं। वही सारी कंपनियां यहां पर अपना सामान भी डाल देगी। जैसे ही वह सामान डालेंगी और वो हमें पसंद आएगा क्योंकि हम अपने इंटरेस्ट का ऐड देख रहे हैं और हमारे Wallet में Already पैसे होंगे जोकि आपने Ads देखकर कमाए होंगे और फिर आप अपने वॉलेट से पैसा कटवा कर उस Product और Service को Purchase कर लेंगे।


How To Earn Money From www eehhaaa com?

 

eehhaaa से पैसे कमाना बहुत ही आसान है। eehhaaa से पैसे कमाने के लिए लिए आपको दो तरीके मिलेंगे जिन्हें हम Details में बताएंगे।

 

1. Earn Money For Watching Ads 

 

2. Refer And Earn Program

 

1. How To Earn Money From eehhaaa By Watching Ads?

 

यहाँ पर आपको एक दिन में 60 ऐसे Category के Advertisement देखने को मिलेंगे जिन्हें आपने शुरुआत में चुना होगा। अगर आप सारे Advertisement देखते है तो eehhaaa आपको पैसा का भुगतान करती है। Paid Ads पाने के लिए लिए आपको सबसे पहले इसमे KYC करनी होती है। KYC करने के लिए आपको 10 यूरो देने होंगे, जिसके बाद बाद ही आप यहाँ से ही पैसे कमा पाएंगे।

 

2. How To Earn Money From eehhaaa By Refer Program?

 

दोस्तो आप eehhaaa के Refer And Earn Program से जुड़कर भी पैसे कमा सकते है। इसके लिए आपको इस Website को अपने Relatives, मित्रो और Social Media Platform पर शेयर करना होगा।

 

Eehhaaa FAQ's

 

What is the condition of watching Eehhaaa Ads?

 

Eehhaaa.com पर Ads आपको 24 Hour Available होंगे बशर्ते आपको उनको एक साथ देखना होगा।

 

What are the features of the Eehhaaa Platform?

 

दोस्तो एडवर्टाइजमेंट का आधार होता है Traffic, यानि की जहाँ पर भी Traffic होगा वहाँ पर एडवरटाइजर आ जाएंगे। उदाहरणस्वरूप बहुत सारे लोग यूट्यूब पर इंटरटेनमेंट के लिए जाते हैं जिसकी वजह से यूट्यूब पर ट्रैफिक Generate हो जाता है, जिसकी वजह से वहाँ पर एडवरटाइजर अपनी कंपनी का या अपनी Services का एडवर्टाइजमेंट करना ज्यादा पसंद करते हैं।

 

दूसरी सबसे बड़ी बात यह है कि यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म पर एडवर्टाइजमेंट करने पर आप लास्ट में अपनी वेबसाइट का लिंक वगैरह भी दे सकते हो जिस पर क्लिक करके एक Users डायरेक्टली आपकी Products या Services को देख सकता है।

 

इसके विपरीत eehhaaa.com पर ऐड डालने से फायदा यह होता है कि यूट्यूब पर जिस प्रकार 5 से 10 सेकंड का Ad दिखाने के बाद Skip Ads का ऑप्शन आता है यहां पर ऐसा कोई ऑप्शन नहीं होता है।

 

Why www eehhaaa com is Best?

 

कोई भी एडवरटाइजर एजेंसी जोकि किसी कंपनी का प्रमोशन टीवी पर करती हैं या अलग-अलग प्लेटफार्म के जरिये करती है, वहां पर उसका बहुत ज्यादा पैसा खर्च होता है और उसके बदले में Company की Income कम होती है लेकिन www eehhaaa com के जरिये अगर कोई एडवरटाइजर एजेंसी Advertisement कराती है तो Company का दावा है कि आपका बजट भी लिमिटेड रहने के बावजूद आपको अच्छा Response मिलता है। इसका सबसे बड़ा कारण यहां पर Targeted और Interested Audience का Available होना है।


Eehhaaa Youtube Video Guide👇


 credit / source :- jaa life fighter


आपने क्या सीखा

 

उपरोक्त लेख www eehhaaa com login 2022 | app.eehhaaa.com के माध्यम से मैंने आपको Eehhaaa, Eehhhaa, www eehhaaa com और Eehhaaa App, www eehhaaa .com, App Eehhaaa Com, App Eehhaaa और eehhaaa com आदि के बारे में बताया है।

 

मुझे पूरी उम्मीद है आपको यह जानकारी बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे Youtube Channel को भी जरूर Subscribe 🔔 कर ले क्योंकि मैं आपके लिए ऐसे ही बेहतर जानकारी लेकर आता हूं।

 

YOUTUBE:- Subscribe Now

TELEGRAM:- Be RoBoCo

 

लेख के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद।


Tags :- www eehhaaa com login, app eehhaaa com, eehhaaa com login, eehhaaa com, app eehhaaa com login, www eehhaaa com

Gaurav Sahu
Hello friends, I am your friend GAURAV SAHU and through my website Be RoBoCo, I give you detailed information related to Gaming, Education, Earn Money Network Marketing and Share Market, so that you can get educated and progress in your life. I have 10 years of experience in these fields.

Related Posts