Top 5 Dream11 Team Prediction Youtube Channel in hindi

Top 5 Dream11 Team Prediction Youtube Channel in hindi, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारी Website Be RoBoCo में, आज एक बार हम फिर हाजिर हैं आपके लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर जिसे हम Top 5 Dream11 Team Prediction Youtube Channel in hindi, के नाम से जानते हैं।

दोस्तो क्या आपने भी Which YouTube channel is good for Dream11, Which is the best Dream11 prediction APK, आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है।

आज के इस लेख में हम आपको ड्रीम11 से जुड़े हुए पांच महत्वपूर्ण यूट्यूब चैनल के बारे में बता रहे हैं जहां पर आप dream11 से संबंधित सभी जानकारियां जैसे टीम बनाना, मैच ग्राउंड रिपोर्ट और खिलाड़ियों से संबंधित सभी बातें जान पाएंगे तो चलिए बिना समय गवाएं लेख को शुरू करते हैं।

Table of Contents

Top 5 Dream11 Team Prediction Youtube Channel in hindi

Top 5 Dream11 Team Prediction Youtube Channel in hindi, दोस्तो क्या आपने भी Which YouTube channel is good for Dream11, Which is the best Dream11


Top 10 Dream 11 Prediction Youtube channels

दोस्तो dream 11 Prediction Youtube channels की सूची अत्यधिक बड़ी है जिसमें से कुछ अच्छे चैनल्स को ढूंढना बहुत ही चुनौती भरा काम था और हमारी खोज के हिसाब से हमको पांच सबसे बढ़िया dream11 Prediction करने वाले Youtube channels मिले हैं जिनकी सूची इस प्रकार है।

1. Fantasy cricket guru

2. Fantasy With Chauhan

3. Fantasy Selector

4. Prediction guruji 2.0

5. The Fantasy Experts

ये channels अपने video content के माध्यम से क्रिकेट, फ़ुटबॉल और अन्य खेलों सहित, ड्रीम11 टीम की भविष्यवाणियाँ प्रदान करते हैं।

1. Fantasy cricket guru

Fantasy cricket Guru एक बहुत ही बढ़िया यूट्यूब चैनल है जोकि अपने सब्सक्राइबर्स को मैच के पहले ही टीम बनाने से संबंधित सभी बातों के बारे में बताता रहता है। टीम कैसे बनानी है? कौन से खिलाड़ी को लेना है? किस खिलाड़ी को किस तरह की पोजीशन के लिए चुनना है? यह सभी बातें आपको इस यूट्यूब चैनल के माध्यम से पता चल जाएंगी।

2. Fantasy With Chauhan

Dream11 में टीम बनाने के लिए इन Fantasy With Chauhan youtube channel एक बढ़िया चैनल है। इस चैनल के साथ लगभग 2 लाख लोग जुड़े हुए हैं और यह चैनल अपने सब्सक्राइबर को टीम बनाने से संबंधित जानकारी प्रदान करता है।

यदि आप भी dream11 में टीम बनाते हैं या फिर बनाना चाहते हैं तो आपको इस चैनल के कंटेंट को एक बार जरूर देखना चाहिए।

3. Fantasy Selector

Dream11 में टीम को बनाने से पहले आपको कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है जैसे कि हमें टीम बनाने से पहले टीम के कप्तान और उपकप्तान का चुनाव बड़ी सावधानी से करना चाहिए क्योंकि कप्तान के 2x अंक के व उप-कप्तान को 1.5x गुना अंक होते हैं।

इसके साथ ही टीम का चयन करने के बाद इसकी समीक्षा करना भी आवश्यक होता है ताकि मूलभूत सुधार किए जा सके। ऐसे में हमें जरूरत होती है एक ऐसे गाइडर की जोकि हमारे लिए सभी काम कर दें। ऐसे में यदि आप ऐसे ही youtube channel की तलाश कर रहे हैं जो कि आपको टीम से संबंधित सभी जरूरी बातों के बारे में मैच के पहले ही बता दे तो आप इस चैनल के साथ जुड़ सकते हैं।

4. Prediction guruji 2.0

Prediction guruji 2.0, Dream 11 की team बनाने के लिए एक बहुत ही बढ़िया यूट्यूब चैनल है। इस चैनल के owner अपने सब्सक्राइबर्स को टीम बनाने से संबंधित सभी बातों को डिटेल में बताते हैं। इसके अतिरिक्त खिलाड़ी को क्या पदभार देना है, यह भी बताते हैं यानी कि पूरी की पूरी बैलेंस team आपको इस चैनल के माध्यम मिल सकती है। अधिक जानकारी के लिए आप इस channel को suscribe कर सकते है।

5. The Fantasy Experts

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि dream 11 में अपने जीतने के अवसरों को अधिकतम करने के लिए स्टार खिलाड़ियों और कम प्रसिद्ध खिलाड़ियों के बीच संतुलन बनाने का प्रयास करना पड़ता है और यदि आप टीम बनाने में नए हैं तो आपको इसमें समस्या का सामना करना पड़ सकता है लेकिन Fantasy Experts youtube channel आपकी इस काम में मदद कर सकता है।

इसे भी पढ़े 👇


आपने क्या सीखा

उपरोक्त लेख Top 5 Dream11 Team Prediction Youtube Channel in hindi, के माध्यम से मैंने आपको Which YouTube channel is good for Dream11 और Which is the best Dream11 prediction APK आदि के बारे में बताया है।

मुझे पूरी उम्मीद है आपको यह जानकारी बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे YouTube Channel को भी जरूर Subscribe 🔔 कर ले क्योंकि मैं आपके लिए ऐसे ही बेहतर जानकारी लेकर आता हूं।

लेख के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद।

Gaurav Sahu
Hello friends, I am your friend GAURAV SAHU and through my website Be RoBoCo, I give you detailed information related to Gaming, Education, Earn Money Network Marketing and Share Market, so that you can get educated and progress in your life. I have 10 years of experience in these fields.

Related Posts