Rupee4click Is Real Or Fake In Hindi | Rupee 4 Click Review 2023


Rupee4click Is Real Or Fake In Hindi | Rupee 4 Click Review , नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारी Website Be RoBoCo में, आज एक बार हम फिर हाजिर हैं आपके लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी को लेकर जिसे हम Rupee4click Is Real Or Fake In Hindi | Rupee 4 Click Review के नाम से जानते हैं।


दोस्तो क्या आपने भी Rupee4click Website, Rupee 4 Click Website Is Safe Or Not, Rupee4click.Com Is Real Or Fake और Rupee4click App Full Tasks Details आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Rupee 4 Click Reviews, How To Earn Money From Rupee4click, Rupee4click Se Paise Kaise Kamaye और How To Withdraw Money From Rupee4click आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।


दोस्तो ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए आपको बिना धैर्य खोए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन एक बात तय है कि यहाँ पर पैसा कमाने के लिए किये गए आपके प्रयास कभी बेकार नहीं जाएंगे, आप निश्चित रूप से सफल होंगे। ऐसे में कई ऐसी Websites है जोकि Online पैसा कमाने के लिए कई योजनाएं प्रदान करती हैं, ऐसी ही एक Websites है Rupee 4 Click और आज के इस लेख में हम इस Websites से जुड़ी जानकारी के बारे में जानने वाले हैं तो लेख के अंत तक बने रहें, चलिए शुरू करते हैं।

 

Table of Contents

Rupee4click Is Real Or Fake In Hindi | Rupee 4 Click Review 


Rupee4click Is Real Or Fake In Hindi | Rupee 4 Click Review 2022, Rupee4click Website, Rupee 4 Click Website Is Safe Or Not, Rupee4click.Com Is Real Or Fake और Rupee4click App Full Tasks Details आदि के बारे में Search किया है और आपको निराशा हाथ लगी है ऐसे में आप बहुत सही जगह आ गए है, आइये Rupee 4 Click Reviews, How To Earn Money From Rupee4click, Rupee4click Se Paise Kaise Kamaye और How To Withdraw Money From Rupee4click आदि के बारे में बुनियादी बाते जानते है।


Rupee4click Kya Hai (What Is Rupee4click In Hindi)

 

दोस्तों Rupee4click एक ऐसी वेबसाइट है जो कि ऑनलाइन अपनी योजनाओं के माध्यम से त्वरित पैसा प्रदान करने का दावा करती है। इसके माध्यम से पैसा कमाने के लिए यूजर को कई ऑनलाइन Task पूरे करने होते हैं जैसे कि रेफर फ्रेंड्स, ऐप्स डाउनलोड और कैप्चा एंट्री जॉब आदि।

 

How To Earn Money From Rupee4click (Rupee4click Se Paise Kaise Kamaye)

 

Rupee4click Website के द्वारा निम्न कार्यो के माध्यम से पैसा कमाने का दावा किया जाता है।

 

1. Refer Friends - प्रति मित्र को Refer करके आप 100 रुपये कमा सकते है।

 

2. Download Apps - इस Website से आप Apps वगैरह Download करके प्रति Download के हिसाब से पैसे कमा सकते है।

 

3. Captcha Entry Job - Captcha Solve करके पैसे कमा सकते है।

 

4. Data Entry Service - Data Entry का काम करके पैसे कमा सकते है।

 

5. Social Media Job - Social Media में काम करके पैसे कमा सकते हो।


6. Answer Quiz Job - Quiz में Participate करके यहाँ से पैसे कमा सकते हो।

 

Rupee4click Website Details In Hindi

 

Rupee4click Domain को 9 नवंबर 2020 को पंजीकृत किया गया है लेकिन वेबसाइट का दावा है कि यह 5 वर्षों से व्यवसाय में है। यह Rupee4click Website के ऊपर एक सवालिया निशान उठाता है। 

 

इसके अतिरिक्त यहाँ से Fund Withdraw की न्यूनतम सीमा 5000 रखी गई है। इसका मतलब है कि अगर आप यहाँ से पैसे Withdraw करना चाहते हो तो आपको 50 लोगों को इसे Refer करना होगा।


Rupee4click से कितना पैसे कमा सकते है?

 

Jio के Launch होने के साथ ही पूरी दुनिया में भारतीय इंटरनेट आबादी नंबर एक पर पहुंच रही है, जिसके चलते अगले साल Online Advertising में 200 फीसदी की भारी वृद्धि होने की उम्मीद है। ऐसे में Rupee4click एक ऑनलाइन विज्ञापनदाता हैं जोकि आपको प्रति उपयोगकर्ता रेफ़रल लगभग 10 देता है, लेकिन आने वाले Traffic के आधार पर यह प्रति रेफरल 100 तक हो सकता है।

 

Rupee4click Website का कहना है कि इनके साथ जुड़े लोगो ने इनके नेटवर्क के साथ 100,000 से अधिक की कमाई की है और हमने स्मार्ट फोन, आईपैड आदि जैसे पुरस्कार भी दिए हैं लेकिन मुख्य रुप से पैसा कमाना इस बात पर निर्भर करता है कि आपके पास मौजूदा Platform  पर Traffic कैसा है और Traffic किस देश से आ रहा है।

 

Rupee4click Real Or Fake?

 

Rupee4click Website की Users के Review के आधार पर जाँच करने पर पता चलता है कि यह एक Fake Website है जोकि Users के साथ Fraud करती है। यह लोगो से Task Complete करने के बाद भी नहीं पैसे नही देती है।

 

इनके द्वारा Provide की गई ईमेल आईडी काम नहीं करती हैं और इनका पता नकली हैं इसलिए आपको रुपया4क्लिक पर साइन अप करने से बचने की सलाह दी जाती है, क्योंकि यह एक वास्तविक मंच नहीं लगता है क्योंकि वेबसाइट पर कुछ गतिविधियां धोखाधड़ी का गठन करती हैं और अवैध हैं।

 

अगर आप ऐसी वेबसाइटों जो त्वरित समृद्ध योजनाएं के माध्यम से तेजी से पैसा प्रदान करने का दावा करती है, में फंसते हो तो आप अपना कीमती समय बर्बाद कर रहे हैं।

 

Rupee4click FAQs

 

How To Rupee4click App Download?


Users, Rupee4click.Com Website से Rupee4click App को Download कर सकते है।

 

Rupee 4 Click Website Is Safe Or Not?

 

Rupee 4 Click Website के Safe ना होने के पीछे निम्न कारण है।

 

1. Website के Registration और Owner से जुड़ी जानकारी प्राप्त नही होती है।

 

2. अन्य Fraud Sites की तरह ये भी बड़े ही लुभावने Plans को पेश करती है जिससे लोगो को पैसा कमाना आसान लगे और वो इसमे Involve हो।

 

3. इनका Contact Information प्राप्त नही होती है और इनके द्वारा दिया गया एड्रेस भी Fake है। इसके अतिरिक्त Consumer Forum में इनके खिलाफ काफी Complaint है।

 

Rupee4click App Full Tasks Details?

 

निम्न Task को करके यहाँ से पैसा कमाया जा सकता है।


  • Refer Friends 
  • Download Apps
  • Captcha Entry Job
  • Data Entry Service 
  • Social Media Job 
  • Answer Quiz Job

 

How To Withdraw Money From Rupee4click?

 

यह Website Bitcoin, Paypal & Other Online Payment के जरिए Payment देने का दावा करती है साथ ही 24घंटे के अंदर ही देने का दावा करती है।

 

आपने क्या सीखा

 

उपरोक्त लेख Rupee4click Is Real Or Fake In Hindi | Rupee 4 Click Review 2022 के माध्यम से मैंने आपको Rupee4click Website, Rupee 4 Click Website Is Safe Or Not, Rupee4click.Com Is Real Or Fake और Rupee4click App Full Tasks Details, Rupee 4 Click Reviews, How To Earn Money From Rupee4click, Rupee4click Se Paise Kaise Kamaye और How To Withdraw Money From Rupee4click आदि के बारे में बताया है।

 

मुझे पूरी उम्मीद है आपको यह जानकारी बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे Youtube Channel को भी जरूर Subscribe 🔔 कर ले क्योंकि मैं आपके लिए ऐसे ही बेहतर जानकारी लेकर आता हूं।

 

YOUTUBE:- Subscribe Now

TELEGRAM:- Be RoBoCo

 

लेख के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद।

Gaurav Sahu
Hello friends, I am your friend GAURAV SAHU and through my website Be RoBoCo, I give you detailed information related to Gaming, Education, Earn Money Network Marketing and Share Market, so that you can get educated and progress in your life. I have 10 years of experience in these fields.

Related Posts